एपिसोड कुणाल के साथ शुरू होता है जो मैंने जो भी किया उसके लिए खेद है, मुझे आशा है कि मेरी गलती आपकी मदद करके कम हो जाएगी। नायरा ठीक कहती है, यह मेरी योजना के अनुसार होगी, आप सभी को बताएं कि तन्वी के माता-पिता वीडियो के लिए लाखों का भुगतान करने के लिए तैयार हैं, मैं बाकी का प्रबंधन करूंगा। कार्तिक ने घोषणा की कि जिस व्यक्ति ने तन्वी के एमएमएस को पकड़ा है, वह जानकारी साझा नहीं कर सकता है। उन्होंने कक्षाओं को फिर से शुरू करने और सामान्य दिनचर्या का पालन करने का अनुरोध किया। नायरा सोचती है कि कार्तिक क्यों झूठ बोल रही है। कार्तिक कहते हैं कि अब उन्हें यह खबर मिल जाएगी और आराम मिलेगा, हमारे लिए उनके पास पहुंचना आसान होगा।
एक कैफे में, सुवर्ण का कहना है कि मुझे इसे जल्द खत्म करना होगा और मेरे बेटे के पास जाना होगा। महिला उसे अपने भविष्य के बारे में सोचने के लिए कहती है, वह अकेले नहीं रह सकता है, वह कार्तिक के लिए उपयुक्त लड़की जानता है। सुवर्ण का कहना है कि मैंने अभी तक कुछ नहीं सोचा है। सुवर्ण भाभीमा और देखता है

देवयानी पीछे वह जाता है। भाभीमा का कहना है कि ज्योति कार्तिक के विवाह के बारे में सुवर्ण से बात कर रही थीं। देवयानी कहते हैं कि शायद आप गलत हो गए हैं, आपकी श्रवण सहायता भी हटा दी गई है, इसे छोड़ दो, हम अब दान दान देकर छोड़ देंगे। इंस्पेक्टर का कहना है कि हमारी टीम ने पाया कि फोन इस कॉलेज में है, हमें यह जानना है कि यह कौन है, यह उसके लिए खेल खत्म हो जाएगा। कार्तिक पूछता है कि आप तैयार हैं, मैं कर्मचारियों से तैयार होने के लिए कहूंगा।
डीन यकीन है कि। कुणाल और नायरा किसी को देखते हैं। डीन छात्रों को सभागार में इकट्ठा करने के लिए कहता है, एक प्रसिद्ध व्यक्तित्व हमारे साथ चैट करने के लिए आ जाएगा। नायरा सोचती है कि उन्होंने सेलिब्रिटी टॉक के लिए किया होगा। डीन कार्तिक पर हस्ताक्षर कार्तिक कहते हैं कि हम सभागार तक पहुंचने के बाद हमारी योजना निष्पादित करेंगे। नक्ष फाइल फेंकता है। कीर्ति पूछती है कि क्या बात है, आप परेशान क्यों हैं। उनका कहना है कि मनीष ने मेहता को अपनी परियोजना में निवेश करने के लिए भेजा है। वह पूछती है कि मेरे पिताजी नहीं हैं, तुम्हारा मतलब है कि कोई सास एक लड़के की मदद कैसे कर सकता है, आपको समस्या है कि उसने आपकी मदद की या आपको नहीं पूछा। वह इरादे के बारे में नहीं कहता है, लेकिन स्थिति के बारे में, हमें दोनों परिवारों के बीच मुद्दों पर विचार करने की जरूरत है। वह कहती है कि आपको अपने पिता के साथ भी समस्याएं हैं, सोचो कि यह हमारे पिता या आपकी सोच के बारे में है। जाती है। आदमी छात्रों को अपने फोन छोड़ने के लिए कहता है, यह सुरक्षित है, वे इसे बाद में ले जा सकते हैं।
कुणाल कहते हैं कि यह हमारे लिए अच्छा है, मैं उन्हें सब कुछ बता सकता हूं, वे सभी यहां इकट्ठे हुए। नैरा ने कुणाल को और लोगों को बताने का संकेत दिया। वह उम्मीद करती है कि कुणाल के शब्दों में आने से आदमी पकड़ा जाएगा। कार्तिक उसे देखता है। इंस्पेक्टर का कहना है कि हॉल पूरी तरह से कब्जा कर लिया गया है, हम यहां कुछ छात्रों को रोक देंगे। कार्तिक कहते हैं कि मैं यहां हूं, सुनिश्चित करें कि वे बाहर नहीं जाएंगे। सभी फोन की जांच की जाती है। इंस्पेक्टर संकेत संख्या। एक आदमी वहाँ आता है। कार्तिक और नायरा उसे देखते हैं। कुणाल लड़के से बात करता है। नायरा तन्वी कहते हैं, क्या आपने पहले इस आदमी को देखा है। तन्वी कहते हैं, हाँ, वह हमारे सहपाठी हैं, वह सनी है, वह बहुत सस्ता है, उसने मुझे आज तक पूछने की भी कोशिश की। फोन में तन्वी के एमएमएस को पुलिस मिलती है। कुणाल चौंक गया और नायरा पर हस्ताक्षर करता है। इंस्पेक्टर कार्तिक बताता है। कार्तिक और नायरा लड़के को पकड़ने के लिए दौड़ते हैं। वे दोनों कहते हैं कि वह वही है जिसने वीडियो बनाया है। वे एक-दूसरे को देखते हैं। पुलिस उस आदमी को गिरफ्तार करती है। डीन, ददी और अन्य आते हैं।

ददी कहते हैं कि मुझे समर्थन देने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद, क्षमा करें, यहां कोई सेलिब्रिटी नहीं आ रही है, यह अपराधी को गिरफ्तार करने की हमारी योजना थी। नायरा कार्तिक देखती है। डीन का कहना है कि प्रबंधन निश्चित नहीं था, कार्तिक निश्चित रूप से उदाहरण के लिए नेतृत्व करते हैं, कार्तिक अपराधी को दंडित करने के लिए अशिष्ट था, यह उनकी योजना थी। कुणाल कहते हैं कि एक संयोग क्या है, नायरा भी अपराधी को छोड़ना नहीं चाहता था, इसलिए उसने इस जाल को रखा। कार्तिक सोचता है कि उसने कभी मेरी बात सुनी नहीं, मैंने उससे कहा कि मैं इसे संभालेगा, उसके रवैये को देखूंगा, उसने मुझे अपनी योजना नहीं बताया और कुणाल को शामिल नहीं किया। छात्र कार्तिक सर चट्टानों कहते हैं।
लड़की कहती है कि कुणाल और नायरा ने भी मदद की। कार्तिक कहते हैं कि आप मुझे अपनी योजना बता सकते थे। नायरा का कहना है कि तुमने मुझे नहीं बताया। वह कहता है कि मैं एक ट्रस्टी हूं और आप एक छात्र हैं। उसने कहा कि मुझे लगा ... वह कहता है कि आपको लगा कि मैं महिलाओं का सम्मान करना भूल गया था। उसने कहा कि मैंने सुना है कि आप मामले को वापस ले रहे हैं। वह कहता है कि आप कुछ सुनते हैं और कुछ और समझते हैं, इसलिए आपने मुझसे बात करने के बजाय बाहरी व्यक्ति की मदद ली। वह जाता है। तन्वी ने नायरा को गले लगाया और धन्यवाद। उसने कहा कि तुमने मेरा जीवन बचा लिया। नायरा का कहना है कि कार्तिक और कुणाल ने भी मदद की। तन्वी पूछती है कि कार्तिक कहां है, मैं उनके कार्यालय जाउंगा और धन्यवाद। वह कुणाल धन्यवाद। कुणाल ने उसे देखभाल करने के लिए कहा। वह नायरा कहता है, मुझे नहीं पता कि माफी माँगने के लिए, मुझे पता है कि यह मेरी गलती थी, क्षमा करें, मुझे इसका मतलब है। नायरा नोड्स

कीर्ति का कहना है कि मुझे लगता है कि मुझे पापा से बात करनी चाहिए, शायद वह नक्ष को समझा सकता है। उसने नैतीक को फोन किया और कहा कि मैं तुम्हें बहुत याद कर रहा हूं, बस यहाँ एक बार आओ। वह पूछता है सबकुछ ठीक है। वह हाँ कहती है। वह कहता है कि आप जानते हैं कि मैं नायरा के साथ हूं। वह कहती है मुझे पता है, कृपया कुछ दिनों के लिए आओ। कार्तिक गुस्सा छोड़ देता है। चालक दिखता है। वह कॉल पर बात करने वाले चालक को सुनती है। वह कहता है सर सर क्रोध में कहीं चला गया। वह कहती है कि वह मुझसे परेशान है। वह चल दी।
नायरा घर आता है। वह पूछती है कि आप कहीं जा रहे हैं। नैतीक कहते हैं हाँ, मैं उदयपुर जा रहा हूं, कीर्ति ने मुझे तत्काल बुलाया। नायरा ने उन्हें चित्ती लेने के लिए कहा, हमने फैसला किया कि मैं और चित्ती हमेशा तुम्हारे साथ रहूंगा, मैं क्रितिका की मां की मदद ले सकता हूं। वह कहता है कि यहां तक ​​कि कार्तिक और ददी भी हैं। वह उसे खाना खाने के लिए कहती है, वह पैकिंग करेगी। ये ऋष्य काय ... .. दिखाता है ...... .. कार्तिक कुछ पब में आता है। बारटेंडर पूछता है कि आज आपके पास क्या होगा, नियमित पेय? कार्तिक कहते हैं, नहीं, मुझे व्हिस्की का एक बड़ा ग्लास चाहिए। उसे बोतल मिलती है और उसे अन्य ग्राहकों में भाग लेने के लिए कहा जाता है। वह नायरा को सनी को पकड़ने में मदद के लिए कुणाल का शुक्रिया अदा करता है। कुणाल आपके लिए नायरा कुछ भी कहता है ...। वे हाथ पकड़ते हैं। कार्तिक दिखता है

Precap:

नायरा को फोन और रन मिल जाता है। वह पब तक पहुंचती है और कार्तिक पीने को देखती है। वह चौंक गई

Post a Comment

 
Top