एपिसोड कार्तिक के साथ शुरू होता है जो नायरा गायब होकर देखता है। वह पीता है। नैतिक ने नायरा से देखभाल करने को कहा। नायरा का कहना है कि आप भी ख्याल रखते हैं। नैतिक और चित्ति छोड़ दें। मनीष दादी को बुलाती है और बधाई देती है, वह लड़का पकड़ा जाता है। दादी कहते हैं हाँ, मैं कार्तिक के लिए चिंतित हूं। वह पूछता है कि वे बात कर रहे हैं। वह कहती है कि मुझे नहीं पता कि वे क्या चाहते हैं। वह कहता है कि मुझे आशा है कि कुछ अच्छा होगा। वह कहती है कि मैं कार्तिक की खुशी चाहता हूं, वह एक परेशान जीवन छोड़ रहा है, वह सोचता था कि सुवर्ण जो कुछ भी चाहता था। नायरा वहां आती है। मनीष का कहना है कि मैं भी उसे खुश होना चाहता हूं और कॉलेज अधिग्रहण में शामिल नहीं हुआ, मैंने उसे जाने दिया है, यह नहीं पता कि उसकी खुशी कहाँ है। वह कहती है कि मैं भी उसे खुश होना चाहता हूं, मुझे परवाह नहीं है कि नायरा के पीछे उसकी मुस्कान वापस आ रही है या नहीं। वह नायरा को देखती है बच्चों के साथ। उनका कहना है कि नायरा छोड़ने पर कार्तिक एक अवसाद में चला गया, हमें नायरा वापस लेना पड़ा। वह कहती है कि मैं नहीं कह सकता कि वे अभी भी एक-दूसरे से प्यार करते हैं। जाती है। नायरा क्रितिका को कार्तिक से पूछती है। क्रितिका का कहना है कि मैंने उसे नहीं देखा, क्यों, उसने फिर से अपना तौलिया लिया।
नायरा कहते हैं, नहीं, मुझे उससे बात करने की ज़रूरत है, सिर्फ यह पता लगाएं कि वह कहां है। क्रितिका चलता है। नायरा का कहना है कि कार्तिक कहाँ चलेगा, वह क्रोधित हो गया। कार्तिक नायरा और उसके वीडियो को देखता है और उसे याद करता है। वह पीता है। नायरा वीडियो देखती है और उसके बारे में सोचती है। वह कहती है कि मैं इतना बेवकूफ हूँ, मैंने उसे गलत समझा। वह कहता है तुमने मेरे साथ ऐसा क्यों किया। वह कहता है कि आपको लगता है कि मैं एक सस्ता आदमी हूं, तुम हमेशा मुझे गलत समझते हो, क्यों। हे अधिक saiyyan ... दिखाता है ... .. वह रोहित और जिया प्यार और नृत्य स्वीकार करते हुए सुनता है। वह हँसता है। रोहित पूछता है कि आपकी समस्या क्या है, आप बेवकूफ की तरह क्यों हँस रहे हैं। कार्तिक कहते हैं कि प्यार सिर्फ बकवास है। जिया ने कहा कि उसे छोड़ दो, वह नशे में है। कार्तिक का कहना है कि किसी को प्यार में शामिल नहीं होना चाहिए, देखें कि मुझे प्यार में धोखा दिया गया है, प्यार बकवास है, यह सच नहीं है, यह एक धोखेबाज है, यह सबसे लोकप्रिय है, मैं तुमसे प्यार करता हूँ ...। आदमी कहता है कि उसे छोड़ दो, सर हमारा नियमित ग्राहक है, शायद वह आज बहुत दुखी है। नायरा क्रितिका के लिए इंतजार कर रही है।
नैतिक और चिति घर आते हैं। नक्ष उसे देखकर मुस्कुराता है। नैतीक कहते हैं कि चित्ति, मैं पहले नायरा से फोन करूंगा, मैंने उसे भारी दिल से छोड़ दिया। नक्ष उसे सुनता है और वापस आ जाता है। कार्तिक अधिक पीता है और कहता है कि वह अंधेरे से दूसरों पर भरोसा कर सकती है लेकिन मुझे नहीं, क्यों। उसने नायरा को फोन किया और पूछा कि तुमने ऐसा क्यों किया, तुमने मेरा दिल क्यों तोड़ दिया, तुमने मुझे हमेशा चोट पहुंचाई, क्या मुझे कोई नुकसान हुआ, मुझे बताओ तुमने मुझ पर भरोसा क्यों नहीं किया, मुझे जवाब दो, तुम मुझसे प्यार नहीं करते या मुझ पर भरोसा नहीं करते , क्यों नायरा, कहते हैं ... वह एक गिलास फेंकता है। आदमी आराम करने के लिए कार्तिक से पूछता है, वह आज बहुत नशे में है। कार्तिक का कहना है कि नाबा ने मुझे जवाब देने तक आपका पब मालिक मुझे रोक नहीं सकता है। नायरा यह सुनकर रोता है। कार्तिक कहते हैं कि मुझे मेरा जवाब चाहिए, मेरा फोन कहां है। आदमी कहता है मेरे साथ आओ। नायरा बाहर चला गया। नैतिक सभी से बात करते हैं। भाभीमा गलत चीजें सुनती है। देवयानी ने उन पर हस्ताक्षर किए। नैतीक भाभीमा श्रवण सहायता पहनते हैं। वे सब हँसते हैं।
देवयानी और बाउ जी कहते हैं कि अगर नायरा साथ आए तो यह मजेदार होगा। बाउ जी कहते हैं कि देवयानी मुझ पर चिल्लाती रहती हैं। देवयानी कहते हैं कि आप मेरे बारे में शिकायत कर रहे हैं। नैतिक पूछता है कि नक्ष कहां है। कीर्ति का कहना है कि मैं उसे बुला रहा हूं, वह जवाब नहीं दे रहा है, पता नहीं वह कहाँ है। नक्ष लॉन में बैठे हैं। कीर्ति उसे एक संदेश भेजती है। नायकिक पूछता है कि क्या हुआ। वह सब कुछ ठीक है संकेत है। नायरा पब में आता है। वह कार्तिक नशे में देखकर चौंक गई। उसने पूछा कि तुमने नाया के साथ ऐसा क्यों किया। वह उसे देखता है।
नैतीक पूछता है कि यह क्या है। देवयानी का कहना है कि यह आपके अच्छे स्वास्थ्य के लिए विशेष रूप से तैयार है। बाउ जी कहते हैं कम से कम आप इसे प्राप्त कर रहे हैं। नक्ष उनकी हंसी सुनता है और रोता है। वैदेही घंटी बजती है। क्रितिका का कहना है कि नायरा कहाँ जाना है, हम नाइटिक को बुलाएंगे। वैधी कहते हैं, नहीं, वे उदयपुर गए, इसलिए नायरा घर पर अकेला है। दादी सीढ़ियों से नीचे हो जाता है। वह कहती है कि लिफ्ट काम नहीं कर रही है। क्रितिका का कहना है कि यह अटक नहीं गया है, जो लोग स्थानांतरण कर रहे हैं वे इसे लंबे समय तक रोक रहे हैं और इसका इस्तेमाल कर रहे हैं। वैदी पूछता है कि आप चिंतित क्यों हैं। ददी कुछ नहीं कहता है। क्रितिका का कहना है कि मैं नायरा को फोन करूंगा और आपको बताऊंगा। ददी का कहना है कि मैं नायरा या नैतिक से पूछूंगा, नहीं, मैं क्या करने वाला था।
नायरा ने कार्तिक को पीने से रोक दिया और कहा कि कृपया घर आओ, इसे छोड़ दो। वह बोतल फेंकता है। वह कहती है चलो चलते हैं। वह जाता है। कीर्ति का कहना है कि मैं दोषी महसूस करता हूं, मैंने परिवार को कार्तिक और नैरा के कॉलेज, आपके अपार्टमेंट के बारे में नहीं बताया। नैतिक कहते हैं कि यह ठीक है, अगर जरूरत पड़ती है तो हम उन्हें बताएंगे। वह कहती है कि ईश्वर का शुक्र है कि आप आए हैं, मेरे सभी तनाव खत्म हो गए हैं। वह कहता है कि जब तुमने मुझे आने के लिए कहा तो मुझे तुम्हारा तनाव महसूस हुआ, क्या बात है। वह नक्ष से मिलती है, वह आपको बहुत याद करता है। वह कहता है कि मैं उसे भी याद करता हूं। नायरा कार्तिक लेता है। वह दूर हो जाता है और पीता है। अहहेटिन ... दिखाता है ... .. वह गिर जाता है।
वह रोती है और उसे चलाती है। नक्ष आता है। नाइटक ने उसे गले लगा लिया और पूछा कि तुम कैसे हो, तुम कहाँ थे, मैं इंतजार कर रहा था। नक्ष कहते हैं कि मैं ठीक हूँ, आप कैसे हैं। नैतीक का कहना है कि मैं पूरी तरह ठीक हूं। नक्ष ने पूछा कि नायरा कैसा है। नैतिक कहते हैं कि वह ठीक है, मुझे बताओ कि तुम कैसे हो। नक्ष कहते हैं कि मैं आपकी एफएवी चाय बनाउंगा और फिर हम बात करेंगे। नैतिक कहते हैं कि यह एक अच्छा विचार है, आओ। नायरा टैक्सी में कार्तिक लेता है। वह आदमी से बिल को उसके नंबर पर अग्रेषित करने के लिए कहती है, वह कार्ड भूल गई। वह कोई समस्या नहीं कहता, महोदय हमारा नियमित ग्राहक है, वह हर दिन यहां आता है, वह चीजों को तोड़ता नहीं है, वह सिर्फ पेय लेता है और चला जाता है। वह चौंक गई वह कार्तिक देखती है और रोती है।
Precap:
नायरा का कहना है कि अगर मैं उसे घर ले जाऊंगा, तो दादी चिंतित हो जाएंगी। दादी कार्तिक की प्रतीक्षा नायरा उसे घर ले जाती है। कोई नायरा के घर आता है।

Post a Comment

 
Top